कुत्ते को पत्थर मारने पर उसके मालिक ने युवक पर चलाई गोली

0
59

राजधानी दिल्ली में एक कुत्ते को पत्थर मारने पर उसके मालिक ने गोली मारकर युवक की जान ले ली।यह घटना रविवार रात उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके की है। मृतक अशफाक रविवार रात काम से घर लौट रहा था तभी घर में बंधा एक कुत्ता उस पर भौंकने लगा। उसे कुत्ता काट न ले इस डर ने उसने कुत्ते पर पत्थर फेंक दिया।

कुत्ते को पत्थर मारने से उसका मालिक मेहताब बौखला गया। उसने अपनी पिस्टल निकाली और अशफाक पर गोली चला दी। खून से लथपथ अशफाक को देख आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और उसे अस्पताल लेकर गए।लेकिन खून ज्यादा बहने से उसकी मौत हो गई।

गोली चलाने के बाद फरार हुआ कुत्ते का मालिक…

इस बारे में डीसीपी नॉर्थ ईस्ट अतुल ठाकुर ने बताया कि अशफाक दिल्ली के वेलकम इलाके में घूम रहा था। इस बीच कुत्ते को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। शुरुआती जांच में यह सामने आया कि कुत्ता अशफाक को काटने वाला था। उससे बचने के लिए कुत्ते पर पत्थर मारा. यह देख बौखलाए मेहताब ने गोली चला दी। उसे अस्तापल ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से कुत्ते का मालिक मेहताब फरार है।फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है।

कपड़े सिलने का काम करता था अशफाक…

वेलकम इलाके के रहने वाला 35 साल का अशफाक कपड़े की सिलाई का काम करता था. वह वारदात के वक्त अपनी दुकान से ही रात में घर लौट रहा था। तभी गली से गुजरते हुए कुत्ता उस पर भौंकने लगा. कुत्ते को पत्थर मारने पर उसके मालिक ने उसे गोली मार दी।

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में हो सकती है पूजा हेंगडे की एंट्री,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...