केटरिंग वालों ने दिया धोखा, 5 लाख में थमा दिया थर्माकोल से बना केक

0
48

नई दिल्ली:लोग अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए बहुत कुछ करते है।प्री-वेडिंग शूट से बढ़िया खाने तक, यूं ही लाखों उड़ा देते हैं. इसी वजह से हर साल शादियों का बिज़नेस बढ़ रहा है। एक कपल ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए खाने पर करीब 5 लाख रुपये खर्च किए। ये सोचकर कि मेहमानों को स्वादिष्ट खाना मिल जाएगा और सब खुश हो जाएंगे. इस 5 लाख के केटरिंग पैकेज में शादी का केक और पूरी दावत शामिल थी. लेकिन सब कुछ उल्टा हुआ।

केटरिंग वालों ने ना खाना दिया बल्कि शादी का केक भी थर्माकोल का थमा दिया।जी हां, एक-दूसरे को अंगूठी पहनाने के बाद इस कपल ने जैसे ही चाकू से केक काटा, तो क्रीम या चॉकलेट नहीं बल्कि टुकड़ों में थर्माकोल यहां से वहां बिखर गया। ये देख दुल्हन बोल पड़ी कि मेरे सबसे खास दिन को, सबसे खराब दिन बना दिया।

ये जोड़ी फिलिपिन के मनिला शहर की है, जिन्होंने अपनी शादी की केटरिंग पर करीब 1,40,000 पेसोस (5 लाख भारतीय रुपये) खर्च किए. लेकिन उनकी ड्रीम वेडिंग पूरी तरह खराब कर दी गई।
इस जोड़ी को अपने रिसेप्शन के बाद पता लगा कि शादी में आए मेहमानों को भी खाना ही नहीं परोसा गया। इस बात को जानने के बाद दोनों ने बाहर से नूडल्स मगंवाकर मेहमानों को खिलाए।

बनने जा रही है श्रीदेवी की बायोपिक, बोने कपूर ने किया खुलासा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...