कैलाश खेर के बाद अब इस सिंगर ने अनु मलिक पर लगाया आरोप

0
45

Image result for anu malikबॉलीवुड में इन दिनों कई एक्ट्रेस और सेलेब्रिटीज #MeToo कैंपेन के तहत यौन शोषण को लेकर खुलासे कर रही हैं । तनुश्री दत्ता और विनता नंदा जैसे बड़े नामों के बाद एक और सेलेब्रिटी सामने आई हैं । कुछ दिन पहले सोना महापात्रा ने एक फोटो जर्नलिस्ट और सिंगर कैलाश खेर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था । उन्होंने ट्वीट में बताया था कि कैसे कैलाश ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी । सोना ने अब अनु मलिक को लगातार अपराध करने वाला (serial predator) बताया है । उन्होंने कहा- ‘अनु मलिक कैलाश खेर की तरह अपराधी थे ।’

सनी लियोनी की सेक्सी व्हाइट बिकिनी फोटो ने बढ़ाया तापमान, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

सोना ने ये नहीं बताया कि अनु मलिक ने किस तरह का अपराध किया है । अनु मलिक ने भी सोना के आरोपों का जवाब दिया है । उन्होंने कहा- “मैंने कभी सोना के साथ काम नहीं किया है । यहां तक कि उससे मुलाकात नहीं की है । उनका मतलब कुछ ऐसे केस से है जो बहुत पहले हुए थे । इनसे मेरा कोई लेना- देना नहीं है । मैं इस पर कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं वो सिर्फ मेरा नाम खींच रही हैं ।”

इससे पहले सोना ने अपनी आपबीती सुनाते हुए ट्विटर पर लिखा था- ”एक बार मैं कैलाश खेर के साथ कंसर्ट की तैयारी के लिए मुंबई के पृथ्वी कैफे गई थी । तब उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखा और कहा- तुम बेहद सुंदर हो । ये अच्छा है कि किसी एक्टर ने नहीं बल्कि एक म्यूजिशियन ने तुम्हें पाया है । ये सब सुनने के बाद मैं वहां से निकल गई ।’ ‘इसके बाद भी कैलाश नहीं सुधरे । मेरे ढाका पहुंचने के बाद वो बार-बार मुझे फोन करते रहे । जब मैंने फोन नहीं उठाया तो आयोजकों को फोन किया । उन्होंने मुझसे कहा कि साउंडचेक छोड़ो मुझे मेरे कमरे में ज्वॉइन करो ।” सोना ने कैलाश से पूछा कि वे कितनी महिलाओं से माफी मांगेंगे? इसमें जिंदगीभर का समय लग जाएगा ।

बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर रहे अमिताभ, लेकिन घर के बाहर आकर फैन्स से मिले

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...