कैशियर की हत्या कर 10 लाख की लूट

0
39

लखनऊ  राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर के विभूतिखंड थानाक्षेत्र स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सामने गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह की दिनदहाड़े हत्या कर 10 लाख रुपए लूटने वालों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए आरोपियों का सुराग देने वालों को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है.

पुलिस को देर शाम मिले सीसीटीवी फुटेज में खुनी लूटेरे नजर आए. दोनों की उम्र 25-30 वर्ष के आस-पास लग रही है. बदमाशों की पहचान के लिए 12 टीमें लगाई गईं हैं. एसएसपी ने बदमाशों का सुराग देने वाले को 50 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है.

ज्ञात रहे कि श्याम सिंह सोमवार सुबह साढ़े दस बजे बाइक खड़ी कर पैसा जमा करने सड़क के दूसरी ओर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की तरफ जा रहे थे.

तभी काले रंग की बाइक से आए दो बदमाशों में से पीछे बैठे बदमाश ने उन्हें गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले. गोली पीठ में लगी और सीने से आर-पार हो गई.

बेहद भीड़-भाड़ वाले इलाके में वारदात से सनसनी फैल गई. एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत कई अफसर और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई.

गैस एजेंसी के मालिक मयंक मेहरोत्रा की तहरीर पर विभूतिखंड थाने में हत्या व लूट का केस दर्ज किया गया है. मृतक श्याम सिंह विभूति खंड स्थित बिहारी गैस एजेंसी में 18 साल से कैशियर थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...