कौन था गणेश जिसके घर आने से सलीम खान हैरान होते थे?

0
48

कप‍िल शर्मा शो में रव‍िवार रात बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले सलीम खान अपने तीनों बेटे सलमान खान, सोहेल और अरबाज खान के साथ पहुंचें। शो में पहुंचकर पहली बार सलीम खान ने अपने तीनों स्टार बेटों के न‍िजी जीवन की पोल खोली। ये एप‍िसोड बेहद खास था क्योंकि पहली बार सलीम खान ने ऐसे किस्से सुनाए, ज‍िन्हें सुनकर दर्शकों के भी होश उड़ गए।

सलीम खान ने बताया, “मेरे घर में सलमान और अरबाज की पढ़ाई के दौरान एक आदमी गणेश घर आता था।पहले तो मेरा ध्यान उस पर नहीं गया। लेकिन जब देखा मेरे ही घर में मुझसे ज्यादा किसी आदमी की आवभगत हो रही है तो आख‍िर वो कौन होगा। सलीम खान ने बताया गणेश के आते ही उसे पानी-चाय ऐसे पूछा जाता जैसे वहीं सबकुछ हो। आख‍िर मैंने इसका पता लगाया तो मालूम पड़ा कि जो एग्जाम पेपर लीक होता है वो गणेश लेकर आता है।

सलीम खान का इतना कहना था कि सलमान खान और सोहेल अपनी हंसी नहीं रोक सके।सलमान ने बताया कि गणेश मेरे ल‍िए आता था।कप‍िल शर्मा ने सलीम खान से पूछा कि आपके तीनों बेटों में सबसे ज्यादा पढ़ाई में कौन अच्छा है। इस पर पहले तो सलीम खान मुस्कुराए फिर बोले, गणेश घर आता था अब आप समझ ही गए होंगे।

कप‍िल शर्मा ने 29 द‍िसंबर को दूसरी बार कॉमेडी शो से वापसी की है। शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। शो पर पहले गेस्ट रणवीर स‍िंह, सारा अली खान और रोह‍ित शेट्टी रहे। दूसरे गेस्ट में खान पर‍िवार शामिल हुआ. सलमान ने शो में वर्कआउट के दौरान लगी चोट के बावजूद शाम‍िल हुए।

कपिल देव की बायोपिक के लिए दीपिका को किया एप्रोच,

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...