खेलो इंडिया यूथ गेम्स- हरियाणा में लड़कियों ने दिलाया गौरव,कुश्ती में जीते 7 स्वर्ण पदक,

0
38

खेलो इंडिया यूथ गेम्स की कुश्ती स्पर्धा (अंडर-17) में लड़कियों के वर्ग में हरियाणा ने सात स्वर्ण पदक जीतकर अपना दबदबा बनाया। इसके अलावा एक रजत और पांच कांस्य भी हरियाणावी पहलवानों ने जीते। लड़कों अंडर-21 वर्ग में भी दो पीले तमगे हरियाणा ने जीते। अंतिम (49 किग्रा), निशू (53 किग्रा), प्रियंका (61 किग्रा), रितिका (65 किग्रा), प्रिया (69 किग्रा), हनी कुमारी(46 किग्रा), मंजू (57 क्रिगा) अपने-अपने वर्ग में चैंपियन बनीं।

एथलेटिक्स में लड़कों के अंडर-17 वर्ग के जवेलिन थ्रो में पंजाब के कुंवर अजय राणा ने उत्तर प्रदेश के सूरज कुमार और बिहार के सुदमा को मात देकर चैंपियन बने। लड़कियों में अंडर-21 वर्ग का डिस्कस थ्रो खिताब तमिलनाडु की करुनिया ने जीता।

तैराकी में दिल्ली के खिलाड़ियों ने स्वर्णिम चमक बिखेरी
तैराकी में दिल्ली के खिलाड़ियों ने स्वर्णिम चमक बिखेरी। दिल्ली के तैराकों ने चार स्वर्ण, दो रजत और पांच कांस्य सहित कुल 11 पदक जीते। गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लेने वाले कर्नाटक के श्रीहरि नटराज ने 200 मीटर फ्री स्टाइल में 53.22 सेकंड के साथ खिताब जीता। लड़कियों के अंडर-17 वर्ग की 800 मीटर फ्री स्टाइल में दिल्ली प्राची टोक्स (9.5 मिनट) चैंपियन बनीं। शिवांगी शर्मा (200 मी फ्री स्टाइल), स्वदेश मंडल (100 मी ब्रेकस्ट्रोक) और आयर्न वरनेकर (50मी बटरफ्लाई) ने दिल्ली के लिए पीले तमगे जीते।

रिलीज वाले दिन ही ऑनलाइन लीक हुई रजनीकांत की फिल्म पेट्टा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...