गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने के लिए बन गए चोर

0
63

दिल्ली पुलिस की टीम ने सेंधमारी के मामले में तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. तीन आरोपी नीरज उर्फ जुड़ी, राजू और आसिफ अली को गिरफ्तार किया है. इन तीनों ने चोरी की कई वारदातों को केवल इसलिए अंजाम दिया क्योंकि ये अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ अच्छे फ्लैट में लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहते थे. अपनी तमाम जरूरतों को पूरा करने के लिए ये लोग घरों में सेंधमारी करके चोरी करने लगे।

ये आरोपी दिन में ई-रिक्शा चलाते थे. दिन में रिक्शा चलाते हुए ये लोग उन घरों की रेकी भी करते थे जहां रात में इन्हें वारदात को अंजाम देना होता था. इनकी निगाह उन घरों पर ज्यादा रहती थी जहां कम लोग रहते हों. ये तीनों ने अब तक करीब तीन से चार वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पकड़े गए आरोपियों में गुरु हरकिशन नगर के रहने वाले नीरज (22) हैं. राजू (21) और आसिफ अली (22) उत्तम नगर इलाके के रहने वाले हैं।

पुलिस ने जब इनके ठिकानों पर छापे मारे तो वहां से उन्हें चोरी का सामान मिला. चोरी किए गए सामान में टीवी, फ्रिज, म्यूजिक सिस्टम, और वो तमाम चीजे हैं जो घर बसाने के काम में आती हैं. पुलिस का कहना है कि तीनों से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इन सबने अब तक कितने घरों में चोरी की है. इसके लिए पुलिस आसपास के थानों में भी पता लगा रही है कि कहां-कहां घरों में चोरी की एफआईआर दर्ज हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...