गल्ली बॉय टीज़र रिएक्शन – दीपिका पादुकोण और दोस्त अर्जुन कपूर ने दी प्रतिक्रिया

0
55

Image result for DEEPIKA AND ARJUN GULLY BOY REACTION

रणवीर सिंह साल दर साल अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित करते नजर आए हैं । वे न्यू जनरेशन के फेवरेट बनते जा रहे हैं. इसका सबूत उनकी फिल्म सिंबा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है । पुलिस के रोल के बाद अब रणवीर सिंह फिल्म गली बॉय में एक रैपर का रोल प्ले करते नजर आएंगे । पत्नी दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर रणवीर के लुक पर कमेंट किया है. दोस्त अर्जुन कपूर ने भी हाल ही में रिलीज हुए टीजर पर प्रतिक्रिया दी है ।

दीपिका ने रणवीर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ”मैं आप पर गर्व करती हूं. आप अनस्टॉपेबल हैं ।” फिल्म की कहानी मुंबई की चाॅल में रहने वाले आर्थिक रूप से कमजोर और एक साधारण लड़के के संघर्ष की कहानी है. फिल्म में आलिया भट्ट उनके लव इंट्रेस्ट की भूमिका में हैं ।

अर्जुन कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा- असली टैलेंट की वॉलकेनो जोया अख्तर, अपने दिन का राजा रणवीर सिंह mini meryll आलिया भट्ट ।”वेलेंटाइन डे का इंतजार नहीं कर सकते, क्योंकि गली बॉय के साथ डेट है.” सभी जानते हैं कि अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह रियल लाइफ में एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों की दोस्ती काफी गहरी है. कई मौकों पर दोनों एक दूसरे की हौसलाफजाई करने में पीछे नहीं रहते ।

Asli talent ki vulcano #ZoyaAkhtar with apna dil ka raja @RanveerOfficial & mini meryll @aliaa08 produced by the Maverick trendsetters @FarOutAkhtar & @ritesh_sid cannot wait for Valentines Day cause it’s a date with #GullyBoy !!! https://t.co/fdn63fCtdF

— Arjun Kapoor (@arjunk26) January 4, 2019

मूवी की बात करें तो इसका ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज होगा और फिल्म 14 फरवरी पर रिलीज होगी. इसके अलावा रैपर्स के साथ उनके कुछ वीडियो भी वायरल हुए थे । टीजर में रणवीर ने स्पिटफायर के लिरिक्स को अपनी आवाज दी है ।गानों के लिए बीट बॉक्सिंग, डी-सायफर और बिग रॉ ने की है ।

वहीं रणवीर की सिंबा की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म ने हफ्ते भर में ही 150 करोड़ की कमाई पार कर ली है. फिल्म में उनकी को स्टार सारा अली खान हैं ।

BSEB Board Exam 2019 12वीं की प्रैक्टिकल तिथि घोषित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...