गुर्जर समाज का अजमेर में जमकर हंगामा, एसडीएम की गाड़ी को धकेला

0
89

अजमेर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने का वक्त मांगने के लिए निकाली गई गुर्जर आक्रोष रैली में जमकर हंगामा हो गया। पहले गुस्साए गुर्जरों ने एसडीएम की गाड़ी को धकेल दिया। पुलिस ने लाठियां भांजी और प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया।

गुर्जर समाज ने 5 फीसदी आरक्षण की मांग रखने के लिए प्रशासन से पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा है। इसके लिए गुरुवार को समाज ने आक्रोश रैली निकाली. रैली में शामिल लोगों में आरक्षण की मांग को लेकर राज्य सरकार के अब तक रहे रुख से काफी आक्रोश था। यही आक्रोश रैली में भी दिखा. बस स्टैंड चौराहे पर रैली में शामिल लोगों ने जाम लगा दिया।

इस दौरान एसडीएम की गाड़ी को युवाओं ने धकेल दिया और युवाओं ने गाड़ी पर मुक्के भी मारे. जाम को खुलवाने के लिए पुलिस ने संयम बरतते हुए समझाइश की. बाद में समाज के वरिष्ठ लोगों के दखल के बाद जाम खोला गया। गुर्जरों ने प्रशासन को ज्ञापन देकर पीएम के अजमेर आने पर समाज के शिष्ट मंडल को उनसे मिलने की अनुमति देने की मांग रखी है. समाज पीएम से आरक्षण के मुद्दे पर बात कर अपनी मांग रखना चाहता है।

आपको बता दें कि चार दिन पहले ही गुर्जर समाज ने आक्रोश रैली का ऐलान कर दिया था. ऐलान के मुताबिक गुर्जर समाज के लोग जिलेभर से डाक बंगले में जुटे. इस दौरान समाज की बैठक हुई और बाद में समाज के लोग रैली के रूप में जिला मुख्यालय के लिए रवाना हुए। मार्ग में समाज के लोग वसुंधरा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. बस स्टैंड चौराहा पहुंचने पर रैली की वजह से जाम लग गया।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...