गैंगस्टर अंकित भादू और पुलिस के बीच फिल्मी सीन, पढ़े पूरा मामला

0
233

श्रीगंगानगर। जिले के सादुल शहर में रविवार को मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अंकित भादू और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से फायरिंग भी हुई। लेकिन अंकित पुलिस को गच्चा देकर भागने में कामयाब रहा।

इसके बाद हरियाणा, पंजाब और राजस्थान पुलिस की स्पेशल टीमें अंकित की तलाश में जुट गई। इससे पहले राजस्थान में श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ जिले में प्रमुख राजमार्गों पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई।

मुठभेड़ की पूरी घटना
बताया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस की स्पेशल टीम वांटेड गैंगस्टर अंकित भादू का पकड़ने के लिए पीछा कर रही थी। वह हरियाणा पुलिस को गच्चा देकर श्रीगंगानगर जिले में घुस गया। रविवार दोपहर करीब 12 बजे वांटेड बदमाश अंकित भादू के श्रीगंगानगर जिले के सादुल शहर में होने की सूचना मिली।

इस पर सादुल शहर थानाप्रभारी बलराज सिंह मान पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और वहां खेतों व मंदिरों में तलाशी लेना शुरू किया। तब स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि स्थानीय निवासी बलोर सिंह के खेतों में भागते हुए एक युवक आया और उसने वहां खड़े ट्रैक्टर को चाबी लगाकर स्टार्ट करने की कोशिश की। लेकिन ट्रेक्टर स्टार्ट नहीं हुआ।
बाइक स्टार्ट कर भागा, फिर राहगीर की कार लूटकर हुआ फरार

इसी बीच पुलिस पीछा करते हुए वहां पहुंच गई। तब फायरिंग शुरू हो गई। लेकिन फिर भी गच्चा देकर अंकित भादू एक मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ व फायरिंग के दौरान सादुलपुर शहर, संगरिया और हनुमानगढ़ कैंची के पुलिस जवानों की टीम मौजूद थी। पुलिस ने नाकाबंदी करवा दी। मामले में आईजी बीकानेर रेंज और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दिनेश एमएन खुद मॉनिटरिंग कर रहे है।

————————————————————————————————

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...