घनश्याम तिवाड़ी के भारत वाहिनी को दिवाली गिफ्ट

0
109
दरअसल, पूर्व आईएएस अधिकारी अतुल गर्ग और शौर्य चक्र विजेता कर्नल रामेश्वर बेनीवाल सहित 5 लोगों ने भारत वाहिनी पार्टी ज्वाइन की. भारत वाहिनी का दामन थामने वालों में राजपा के पिछले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे सतवीर सिंह वर्मा भी शामिल हैं. इन लोगों को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी ने हार पहनाकर पार्टी में शामिल किया. तिवाड़ी के निवास स्थान पर हुए कार्यक्रम के दौरान भारतीय प्रशासनिक सेवा से रिटायर्ड और प्रदेश में पूर्व में कलेक्टर रहे अतुल गर्ग, भादरा से आने वाले शौर्य चक्र विजेता कर्नल रामेश्वर बेनीवाल, जय नारायण विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति लोकेश कुमार शेखावत, राजपा के पूर्व प्रत्याशी रहे सतवीर वर्मा और पहलवानी क्षेत्र से आने वाले धर्म सिंह ने पार्टी की सदस्यता ली।
खुद घनश्याम तिवाड़ी ने इनका स्वागत किया और पार्टी का दुपट्टा ओढ़ाकर इन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. अतुल गर्ग के साथ आने वाले दिनों में जल्द ही कुछ और रिटायर्ड अधिकारी भारत वाहिनी पार्टी से जुड़ सकते हैं, इसके संकेत आज हुए इस कार्यक्रम के दौरान दिए गए.  सतवीर सिंह वर्मा की मानें तो भाजपा और कांग्रेस सहित तमाम राजनीतिक दल अपने स्वार्थ के चलते टिकटों को बेच कर प्रत्याशी तय करते हैं. जिससे जनता ऐसे राजनीतिक दलों से दूर हो रही है।
वर्मा ने बताया कि वह राजस्थान में पूर्व से स्थापित राजनीतिक दलों की मोनोपोली खत्म करने और शुचिता की राजनीति स्थापित करने के लिए भारत वाहिनी से जुड़े हैं. वहीं,  घनश्याम तिवाड़ी का कहना है कि नए विशेष लोगों के जुड़ने से भारत वाहिनी पार्टी आगामी दिनों में और मजबूत होगी, जिसका फायदा आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...