घर-घर मोदी का नारा देने वाले मोदी जी इस बार अपने ही घर में बेघर होते-होते बच गएः मायावती

0
84
mayawati-and-modi

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की प्रमुख मायावती ने सोमवार को अपने 62वें जन्मदिन के मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली 99 सीटों को लेकर मायावती ने कहा कि पीएम मोदी अपने ही घर में बेघर होते-होते बचे। उन्होंने कहा, ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी वाले नरेंद्र मोदी जी इस बार गुजरात में बेघर होते-होते बचे।’
बता दें कि इस बार गुजरात चुनाव में बीजेपी को कांग्रेस ने कड़ी टक्कर दी थी, भले ही कांग्रेस चुनाव जीती नहीं लेकिन सीटें काटने का काम पार्टी ने किया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस पर भी मायावती ने हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘आजादी के बाद से कांग्रेस और अब बीजेपी ने हर वर्ग को नुकसान पहुंचाया है। आज हर राज्य में जातिवादी माहौल बनाया जा रहा है।’ इसके अलावा मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी ही पूरे देश में एक मात्र ऐसी पार्टी है जो भारतीय संविधान के मूल निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बताए रास्ते पर चल रही है।

उन्होंने कहा कि डॉ अंबेडकर देश के पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक लोगों के मसीहा थे और बीएसपी उनके द्वारा बताए गए रास्ते पर चलकर ही इन श्रेणियों में आने वाले लोगों के विकास के लिए लगातार काम कर रही है। मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी उनका जन्मदिन जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मना रही है। पहले इस दिन को पार्टी के कार्यकर्ता आर्थिक सहयोग दिवस के रूप में मनाते थे। इसके अलावा बीएसपी प्रमुख अपने बर्थडे के मौके पर ‘मेरे संघर्षमय जीवन और बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा’ को लॉन्च करेंगी। इसे ब्लू बुक का नाम दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...