आखिर घर नहीं लौटे तेजप्रताप यादव, पटना के होटलों, दोस्तों के घर पर गुजारी रात!

0
31

पटना।राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी फैमिली कोर्ट ने मंजूर कर ली है.

कोर्ट ने तेजप्रताप की अर्जी पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को नोटिस भी जारी कर दिया है. अब इस मामले की सुनवाई 8 जनवरी, 2019 को होगी. तेजप्रताप ने कहा कि हमने जो फैसला लिया है उस पर हम अडिग हैं. हम लड़ाई लड़ते रहेंगे.

तेजप्रताप के घरवाले उन्हें मनाने में लगे हैं लेकिन वो मानने को तैयार नहीं है. गुरुवार को तेजप्रताप जब कोर्ट पहुंचे तो उनके चेहरे पर बहुत तनाव था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तेजप्रताप पटना में रहते हुए भी घर क्यों नहीं गए. उन्होंने पटना के होटलों और अपने साथियों के घर पर रात गुजारी.

तेजप्रताप कोर्ट से निकलकर सीधे अपने एक दोस्त के घर चले गए. यह पहला मौका है जब पटना में 24 नवंबर से वो अपने घर से दूर होटलों में वो डेरा डाले हुए हैं.

ज्ञात रहे की इससे पहले मंगलवार को बिहार के डिप्टी सीएम और तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने साफ कहा था कि दोनों वयस्क हैं और उन्हें ही ये फैसला करने दीजिए. उन्होंने दो टूक लहजे में कहा कि इस मामले का उनकी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...