सेक्स रैकेट का खुलासा, दो युवतियों समेत 5 गिरफ्तार

0
64

शिमला। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. यहां पर एक घर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. पुलिस ने घर पर रेड डालकर दो युवक समेत दो युवतियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के दौलतपुर चौक के साथ लगते गांव डंगोह खास में एक घर में चल रहे जिस्मफरोशी का धंधे का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने पंजाब की दो युवतियों और दो युवक दबोचा है. साथ ही घर के मालिक आरोपी कर्मवीर के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया.

लगातार मिल रही थी शिकायतें
पुलिस ने लगातार मिलती शिकायतों और गुप्त सूचना के आधार पर मिली जानकारियों के आधार पर बुधवार दोपहर को घर पर रेड डाली. चौकी प्रभारी राजिंद्र पठानिया ने अपने आला अधिकारियों को विश्वास में लेते हुए जाल बिछाया. एक पुलिस कर्मी को ग्राहक बनाकर आरोपी के घर भेजा.

जब उसने घर के अंदर प्रवेश किया तो उसे दो कमरों में पंजाबी युवकों और युवतियों के बारे में पता चला. इस दौरान उसने इसकी सूचना पुलिस टीम के साथ ताक पर बैठे चौकी प्रभारी राजिंद्र पठानिया को दी और टीम ने दबिश देकर 2 युवकों और दोनों युवतियों को पकड़ लिया.

मौके से पुलिस ने ये बरामद किया
पुलिस ने मौके से 4000 रुपये नकद, आधा दर्जन मोबाइल और आपत्तिजनक सामग्री भी पकड़ी. डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल, थाना प्रभारी चैन सिंह ठाकुर, डंगोह खास की प्रधान अनिता कुमारी, उपप्रधान सुभाष चंद भी मौके पर पहुंच हुए थे.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...