चार दिनों में ही ‘सुई धागा’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

0
47

बीते शुक्रवार को ही सिनेमाघरों में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ने दस्तख दी है। जबसे फिल्म की घोषणा हुई थी तभी से ये फिल्म लगातार सुर्खियों में थी। फिल्म के गानों और ट्रेलर को जिस तरह से दर्शकों का रिस्पॉन्स मिला था उसे देखते हुए ट्रेड एक्सपर्ट बीते दिनों ही ये अनुमान लगा रहे थे कि 4-5 दिनों में ही ये फिल्म 40 करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती है।

बता दें कि ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान करीब करीब सच होता नजर आ रहा है। कुछ देर पहले ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के चार दिनों की कमाई के बारे में जानकारी दी है। तरण ने जानकारी दी है कि इस फिल्म ने शुक्रवार को 8.30 करोड़ शनिवार को 12.25 करोड़ रविवार को 16.05 और सोमवार को 7 करोड़ का करोबार किया है। इस तरह से इस फिल्म ने चार दिनों में कुल 43.60 करोड़ की कमाई कर डाली है। इसके अलावा तरण ने एक और ट्वीट करके कहा है कि आज गाधी जंयती की छुट्टी होने का फायदा इस फिल्म को यकीनन मिलेगा।

FREE में मिलेगा Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन, जानिए कैसे

बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए कई वजहें आप ऊंगलियों पर गिन सकते है। पहली वजह तो यही है कि वरुण और अनुष्का की जोड़ी को आप इस फिल्म के जरिए पहली दफा बड़े पर्दे पर देख सकते है। दूसरी वजह ये है कि किसी घिसी पिटी लव स्टोरी के बजाय फिल्म की कहानी काफी फ्रेश है।

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में हुई वरुण धवन की एंट्री

इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है। फिल्म में वरुण और अनुष्का के अलावा रघुवीर यादव और यामिनी दास ने भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के साथ निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ भी रिलीज हुई है। खैर इस फिल्म की रिलीज से ‘सुई धागा’ की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

Facebook ने एडम मोसेरी को बनाया Instagram का प्रमुख

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...