चोरों ने ताला तोड़कर 6 तोला सोना और 1.45 लाख रुपए उड़ाए

0
32

महानगर संवाददाता
बढ़ती वारदातें पुलिस थाने से महज 200 मीटर दूर घटना, पुलिस बेखबर
धौलपुर। शहर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी सिलसिले में चोरों ने निहालगंज थाना इलाके की प्रतापनगर कॉलोनी में एक मकान को निशाना बनाया। यह घटना पुलिस थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई है। पुलिस की मुस्तैदी और रात्रि गश्त व्यवस्था पर कई सवाल उठ रहे हैं।
दरअसल चोर मकान के पीछे से घर में घुसे। सोने चांदी के आभूषणों सहित करीब 1 लाख 45 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। वहीं पीडि़त की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।
पीडि़त सोनू ने बताया कि वह शहर के निहालगंज थाना स्थित धूलकोट रोड की प्रताप नगर कॉलोनी में रहता है। देर रात चोर मकान के पीछे वाले खाली प्लॉट से दीवार फांद कर छत पर चढ़ गए। छत के ऊपर कमरा बना हुआ था। जिसमें पीडि़त पुत्र सो रहा था। चोरों ने कमरे की बाहर से कुण्डी बंद कर दी। उसके बाद मकान में नीचे उतर आए। जिस कमरे में नकदी और जेवरात रखे थे उसका ताला तोड़कर अंदर घुस गए। कमरे में रखे अलमारी और सूटकेस के लॉक तोड़कर उसमे रखे करीब 6 तोला सोने के आभूषण और 1 लाख 45 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। सुबह जागने पर घर का सामान बिखरा हुआ देख पीडि़त परिवार के होश उड़ गए। घटना की जानकारी निहालगंज थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर साक्ष्य जुटाए। फिलहाल पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...