चोर-पुलिस की भागमभाग में ‘बलि का बकरा’ बना मजूदर!

0
96

नई दिल्ली। राजधानी में चोर और बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वो सरेआम पुलिस पर गोली चलाने से भी बाज नहीं आ रहे। एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें चोरों ने पुलिस पर गोली चलाई, लेकिन उससे एक बेकसूर घायल हो गया। क्या है पूरा मामला? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर…

दिल्ली के थाना हिन्दूराव इलाके में शनिवार शाम गोलियों की आवाज से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। चश्मदीदों का कहना है कि कुछ बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे और पुलिस उनका पीछा कर रही थी। इसी कारण लुटेरों ने फायरिंग कर दी।

लुटेरों की गोली सीधे एक मजदूर के पेट में जा लगी, जिसकी हालत फिलहाल अस्पताल में गंभीर बताई जा रही है। हालांकि इस घटना के बाद स्थानिय लोगों ने बदमाश को दबोच पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने बदमाश से लूटी गई रकम भी बरामद कर ली है। इस घटना के बाद इलाके के लोगों के मन में डर बैठ गया है।

घटन शनिवार शाम की है। सदर बाजार का एक व्यापारी कैश लेकर बहादुरगढ़ रोड से निकल रहा था तभी बदमाशों ने उसका पीछा किया और उससे तकरीबन दो लाख कैश छीन कर भागने लगे। उसी दौरान उसने इलाके में गश्त कर रहे पुलिसकर्मी को सुचना दी।

जिसके बाद पुलिसकर्मी बदमाश का पीछा कर रहे थे, तभी उसने पुलिस कर्मी पर फायरिंग कर दी और गोली एक मजदूर को जा लगी। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए दोनों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...