छत्तीसगढ़ः कार पार्किंग के विवाद में युवक की हत्या, आरोपी फरार

 

छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में पार्किंग को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. जो बाद में इतना बढ़ा कि कार सवार एक युवक की सिर पर वार कर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

वारदात दुर्ग के आदित्य नगर इलाके की है. पुलिस के मुताबिक मृतक युवक का नाम नितीश शर्मा है. जो मूलतः दल्लीराजहरा का रहने वाला था. बताया जाता है कि नीतीश पिछले कुछ वर्षों से दुर्ग में किराए के मकान में रह रहा था. वह जियो मोबाइल कंपनी में कार्यरत था. बीती रात नीतीश अपने एक दोस्त शिव के साथ सैर सपाटे के लिए निकला हुआ था.

इसी दौरान आदित्य नगर चौराहे के पास कार पार्किंग को लेकर वहां पहले से मौजूद कुछ अज्ञात युवकों से उसका विवाद हो गया. दोनों के बीच वाद विवाद इतना बढ़ा कि लाठी डंडे चलने लगे. किसी ने नीतीश के सिर पर लाठी से वार किया. जिसकी वजह से वो और उसका साथी इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस के मुताबिक नीतीश की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि शिव का एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...