छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिग को जिंदा जलाया

यूपी: के भदोही के कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर मोहल्ले में एक युवक ने नाबालिग लड़की पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया. पीड़िता को गंभीर हालत में इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है. पीड़िता का कसूर बस इतना ही था कि उसने आरोपी द्वारा किए जा रहे छेड़छाड़ का विरोध किया था.

पुलिस ने बताया कि जाहिद अंसारी पड़ोस की 17 वर्षीय लड़की को अक्सर परेशान करता था, जिसकी शिकायत लड़की ने अपने घर वालों से की थी. इस विरोध से आरोपी बौखला गया था. क्षेत्राधिकारी अभिषेक पांडेय ने बताया कि कल रात जाहिद ने लड़की के घर में घुसकर उस पर मिट्टी का तेल छिड़का और आग लगा दी.

उनके मुताबिक, आग से झुलसने के बावजूद पीड़ित लड़की ने जबरदस्त हिम्मत दिखाई. उसने दौड़ाकर आरोपी ज़ाहिद को पकड़ने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वह सड़क तक दौड़ी और फिर बेहोश होकर गिर पड़ी. गंभीर अवस्था में पीड़ित लड़की को राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से डाक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया.

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी ज़ाहिद अंसारी का पूरा परिवार फरार है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संगत धाराओं के तहत केस दर्ज कर दिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...