जनता मुझे गृहमंत्री नही घर का मंत्री समझे: राजनाथ सिंह

0
29
झुंझुनूं की धरती को प्रणाम करते हुए राजनाथ ने कहा की जनता मुझे गृहमंत्री नही घर का मंत्री समझे. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भांबू के बारे में बोलते हुए कहा कि हमने झुंझुनूं से ऐसा प्रत्याशी आप को दिया है जिस पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं है. वे एक सज्जन और ईमानदार छवी के प्रत्याशी हैं।
राजनाथ ने कहा कि हमने पार्टी के एक कार्यकर्ता को मैदान में उतारा है. हमारा शासन काल विकास व ईमानदारी का शासन काल है. हम कांग्रेस की तरह बातों पर नहीं विकास पर विश्वास करते हैं. उन्होने कांग्रेस में मुख्यमंत्री के पद को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा की आपने कौन बनेगा करोड़पति तो देखा ही होगा. अगर नहीं देखा है तो कांग्रेस पार्टी में राजस्थान में चल रहे कौन बनेगा मुख्यमंत्री को देख लो।
राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर मुख्यमंत्री के नाम नहीं घोषित होने पर रोचक अंदाज में निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमारे यूपी में तो बिना दूल्हे के बारात नहीं निकलती, आपके राजस्थान में निकलती है क्या. हालांकि इसमें यह भी रोचक बात है कि उत्तरप्रदेश में भाजपा ने बिना मुख्यमंत्री का नाम लिए ही विधानसभा चुनाव लडा था और खुद राजनाथ सिंह का नाम भी दुल्हे के लिए चला था।
उन्होने कहा की कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने की बात करती है. पहले ये तो तय करलो मुख्यमंत्री कौन बनेगा. उन्होने कहा कि आपकी मुख्यमंत्री एक साहसी और विपरीत परस्थितियों में लड़ने वाली लीडर हैं. इस बार राजस्थान मे भाजपा की सरकार बनाकर भैरोंसिंह शेखावत का इतिहास दोहरायेंगे. उन्होने ने कहा की कांग्रेस ने हमेशा देश को जातिवाद में बांटने ने काम किया है।
उन्होने ने कहा की पाकिस्तान हर बार कश्मीर के बारे मे बात करने की बात कहता है. उस पर क्या बात करनी कश्मीर हमारा था हमारा है और हमारा रहेगा. बात करनी है तो आतंकवाद पर बात करो ना. हम पड़ोसी की तरह पाकिस्तान की मदद करेंगे आतंकवाद को खत्म करने के लिए. लेकिन पाकिस्तान आतंकवाद के मुद्दे पर बात तो करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...