जयपुर में जब मंदिर टूट रहे थे तब योगी जी कहां थे: पायलट

0
89
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भगवान हनुमान पर दिए गए बयान को कांग्रेस लगातार निशाने पर ले रही है. पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने राजधानी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पिछले 22 दिन से लखनऊ नहीं गए. और राजस्थान में आकर हनुमान जी की जाति बता रहे हैं. उन्होंने भाजपा से सवाल करते हुए कहा कि जब जयपुर में मंदिर टूट रहे थे उस वक्त योगी जी कहां थे।
किशनपोल विधानसभा के प्रत्याशी अमीन कागज़ी के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कहा कि कार्यकर्ताओं में जोश का ऐसा माहौल राजधानी में एक लंबे अरसे के बाद देखने को मिला है. पायलट ने दावा किया है कि शहर में मौजूद आठों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।
पायलट ने बीजेपी शासन पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब नगर निगम विधायक मंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक भाजपा के हैं तो जयपुर की सड़कों पर गड्ढे खत्म क्यों नहीं होते. महिलाएं सुरक्षित क्यों नहीं हैं. अपराधों पर लगाम क्यों नहीं लगती. वहीं अमीन कागजी के लिए वोट की अपील करने पहुंची स्क्रीनिंग कमेटी की चेयरमैन कुमारी शैलजा ने भी मौजूदा भाजपा सरकार को जनविरोधी बताते हुए इस चुनाव में उनकी विदाई तय बताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...