जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत

0
54

अरवल। जिले के कलेर थाना के हंसीडीह गांव में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति हालत गंभीर है। इसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक हंसाडीह गांव के रहने वाले बिहारी सिंह के खेत में धान रोपनी का काम चल रहा था। खेत के मालिक बिहारी सिंह ने सभी मजदूरों को शराब पिलाने की बात कही थी। काम खत्म होने के बाद मजदूरों को पानी से भरी बाल्टी में कुछ लिक्विड मिलाकर दिया गया। इसे पीने के बाद ही मजदूरों की तबियत खराब होने लगी।
बताया जाता है कि तबियत खराब होने के कुछ देर बाद कृष्णा पासवान व रमेश चंद्रवंशी की मौत हो गई। जबकि किशोरी चंद्रवंशी व काली पासवान उर्फ कैल राम को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान किशोरी चंद्रवंशी की मौत हो गई। जबकि कैल राम को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया।
घटना के संबंध में अरवल एसपी उमा शंकर प्रसाद ने बताया कि मजदूरों को पानी से भरी बाल्टी में कुछ लिक्विड मिलाकर दिया गया था। घटना की पुष्टि करते हुए उन्होंने ने बताया कि ज्यादा स्प्रीट लेने की वजह से तीनों लोगों की मौत हो सकती है। हालांकि पोस्टमॉर्टम के बाद ही कुछ क्लियर हो पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...