जापानी बने बाहुबली के फैन, टीम को भेजे ये गिफ्टस…

बाहुबली |

कुछ दिन पहले ही बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजमौली और प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा जापान में बाहुबली-2 के सेलिब्रेशन में शामिल होने पहुंचे थे. ये सेलिब्रेशन जापान में बाहुबली-2 के 100 दिन तक थिएटर्स में चलने को लेकर हुआ था.

जापान में बाहुबली फैन्स ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर खूब प्यार बरसाया और उन्हें इस बेहतरीन फिल्म को बनाने के लिए कई सारे तोहफे दिए. आइए देखें आखि‍र जापानी फैन्स ने बाहुबली मेकर्स को क्या गिफ्ट किया…

जापानी बने बाहुबली के फैन, टीम को भेजे ये गिफ्टस

जापानी फैन्स से मिले गिफ्ट्स को फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी और प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा ने ओपन किया. डायरेक्टर एसएस राजमौली ने क‍हा- हमें जापान से आए हुए एक हफ्ता हो गया है.

मैं जापान का शुक्र‍िया कहना चाहूंगा. बाहुबली का शुक्र‍िया, हमें इसकी वजह से कई देशों में जाने का मौका मिला और इनमें सबसे फेवरेट देश जापान रहा.

जापानी बने बाहुबली के फैन, टीम को भेजे ये गिफ्टस

राजमौली ने आगे बताया कि उन्हें जापान में भरपूर प्यार मिला. उन्होंने कहा- हमें कई गिफ्ट बॉक्स दिए गए, अब ह‍म इन्हें एक-एक कर खोल रहे हैं. बता दें मेकर्स को मिले गिफ्ट्स में फैन्स द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स, पंखे और कई तर‍ह की चीजें शामिल हैं.

Baahubali 2 के लिए इमेज परिणाम

राजमौली ने ये भी बताया कि अभी तक उन्होंने प्रभास और राणा डग्गुबाती के गिफ्ट्स नहीं खोले हैं. क्योंकि मैं अभी तक उनसे मिला नहीं हूं.
Read Also:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...