जेल से बाहर आए महिपाल मदेरणा ने लोगों से कहा- समय आ गया है फैसला लेने का

0
129

जोधपुर। एएनएम भंवरी देवी के अपहरण और हत्या मामले में आरोपी पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा चुनाव से पहले शनिवार को एक दिन की जमानत पर बाहर आए। केंद्रीय कारागृह से सीधे वे अपने पैतृक ग्रांम चाडी के लिए रवाना हुए।रास्ते में उन्होंने लोगों से मुखातिब होते हुए कहा कि समय आ गया है सही फैसला लेने का।

इस दौरान ओसियां उपखंड मुख्यालय पर लोगों से मुखातिब होते हुए महिपाल मदेरणा ने कहा कि उन्हें कुछ नहीं कहा गया है। आनेवाले समय का सदुपयोग अपने हिसाब से करना है। मेरा ओसियां के प्रति अटूट प्रेम है, आपका प्रेम है, इसलिए यह कह रहा हूं। बहुत सारी बातें कहना चाहता हूं। आपके लिए मेरा कहना है कि मिलजुल कर रहो। बहुत बाते हैं. मेरे पिताजी और मैंने लंबा राजनीतिक जीवन जिया है।

उन्होंने आगे कहा कि अब यह बागडोर आपके हाथ में है। वक्त आ गया है, ध्यान रखना। ओसियां को मैं भुला नहीं सकता, दिखावे में मत चले जाना। मेरे पास कई बंधन हैं। इस दौरान मदेरणा के साथ बेटी दिव्या भी मौजूद रहीं. लोगों ने भी महिपाल मदेरणा को पूरा साथ देने का भरोसा दिलाया।

गौरतलब है कि भंवरी मामले के दौरान महिपाल मदेरणा भोपालगढ़ से विधायक थे और गहलोत सरकार में पीएचईडी मंत्री थे. इस पद पर रहते हुए ही उन पर आरोप लगे तो उन्हें पद छोड़ना पड़ा था. इसके बाद नए परिसीमन में भोपालगढ़ सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हो गई. इसलिए 2013 में महिपाल मदेरणा की पत्नी लीला मदेरणा को कांग्रेस ने ओसियां से टिकट दिया था, लेकिन वो चुनाव हार गई थीं.

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...