जोकोविक ने रोजर्स कप की शानदार शुरुआत करी

0
47

टोरोंटो: पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविक ने रोजर्स कप की शानदार शुरुआत की है। उन्होंने पहले दौर में बोस्निया-हर्जेगोविना के मिर्जा बेसिक को 6-3, 7-6 (7-3) से मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश किया।

बुल्गारिया के ग्रीगोर दिमित्रोव, क्रोएशिया के मारिन सिलिक ने क्रमश: स्पेन के फर्नाडो वर्दास्को और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक को मात देकर तीसरे दौर में जगह बनाई। नोवीं सीड जोकोविक को पहले दौर में दक्षिण कोरिया के हेयोन चुंग से भिड़ना था, लेकिन चुंग ने पीठ में समस्या के कारण अपना नाम वापस ले लिया।

अगले दौर में जोकोविक का सामना कनाडा के पीटर पोलैंस्की से होगा। एटीपी Image result for टेनिस : रोजर्स कप के पहले दौर में जीते जोकोविककी वेबसाइट ने जोकोविक के हवाले से लिखा है, “मुझे लगता है कि मैंने आज अच्छी सर्विस की हालांकि दूसरे सेट में कुछ डबल फॉल्ट हुईं, लेकिन आमतौर पर देखा जाए तो मैंने कई शॉट अच्छे खेले।” वहीं दिमित्रोव ने वर्दास्को को 4-6, 6-2, 7-6 (7-5) से मात दी। अगले दौर में उनका सामना कनाडा के मिलोस राओनिक और अमेरिका के फ्रांसिस टियाएफोए के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। सिलिक ने कोरिक को 6-3, 3-6, 6-1 से हराते हुए तीसरे दौर में प्रवेश किया जहां उनका सामना अर्जेटीना के डिएगो श्वार्टज्मान और अमेरिका के सैम क्वेरी के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।
जोकोविक

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...