जोधपुर संभाग में शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा है मतदान, कल घोषित होंगे परिणाम

0
41
DEMO PIC

जोधपुर। संभाग में सोमवार को जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय समेत विभिन्न महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनावों के लिए मतदान हो रहा है . परिणाम मंगलवार को घोषित किया जाएगा.

DEMO PIC

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में अपेक्स अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, लेकिन सीधा मुकाबला एबीवीपी व एनएसयूआई में माना जा रहा है. यहां एबीवीपी से अध्यक्ष पद के लिए मूल सिंह राठौड़ तो एनएसयूआई से सुनील चौधरी चुनाव मैदान में डटे हैं. दोनों संगठनों ने जीत हासिल करने के लिए अपनी पूरी ताकत झौंक दी है. विश्वविद्यालय में होने वाले छात्रसंघ चुनाव में 21,499 छात्र छात्राएं मतदान कर अपना अगला छात्रसंघ अध्यक्ष चुनेंगे.

सुरक्षा के कड़े प्रबंध 
विद्यार्थी अपने आई कार्ड के आधार पर ही मतदान कर पाएंगे. छात्रसंघ चुनावों को देखते हुए पुलिस-प्रशासन भी सतर्क हो गया है. किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से कड़े प्रबंध किए गए हैं. मतदान के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

जोधपुर संभाग को छोड़कर शेष प्रदेश में हो चुका है मतदान
ज्ञात रहे कि जोधपुर संभाग को छोड़कर शेष प्रदेश में गत 31 अगस्त को छात्रसंघ चुनावों के लिए मतदान हो चुका है. जोधपुर संभाग में उस दौरान सीएम वसुंधराराजे की गौरव यात्रा के होने के कारण चुनाव आज करवाए जा रहे हैं. जोधुपर संभाग में आज मतदान होने के बाद मंगलवार को पूरे प्रदेश में एक साथ मतगणना होगी.

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...