टि्वटर पर भिड़े गौतम गंभीर और उमर अब्दुल्ला

0
34

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में मारे गए आतंकवादी पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और क्रिकेटर गौतम गंभीर के बीच ‘टि्वटर-वॉर’ शुरू हो गया है। गंभीर ने मन्नान वानी के आतंकवाद की राह चुनने पर कई नेताओं और राजनीतिक दलों, जिनमें अब्दुल्ला भी शामिल हैं, को जिम्मेदार ठहराया।

मन्नान वानी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) का स्कॉलर था। नैशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि क्रिकेटर को कश्मीर में कट्टरवाद के आयामों की जानकारी नहीं है। गौतम गंभीर ने वानी की मौत पर ट्वीट किया, ‘मन्नान वानी की मौत: हमने एक आतंकवादी को मारकर एक उग्र स्वभाव की प्रतिभा को खो दिया।

‘गौतम ने इस ट्वीट के साथ उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और बीजेपी को टैग करते हुए कहा कि सभी को इस पर पछतावा होना चाहिए कि आखिर क्यों एक युवा व्यक्ति किताबों को छोड़कर सीने पर गोलियां खा रहा है। गौतम के इस ट्वीट पर उमर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें कश्मीर की परिस्थितियों की सही जानकारी नहीं है। उन्होंने लिखा, ‘साफ है कि गौतम गंभीर को क्रिकेट की जानकारी नहीं है। इससे ज्यादा मेरी क्रिकेट के प्रति जानकारी है। और मैं क्रिकेट के बारे में लगभग कुछ नहीं जानता।’

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...