टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप

0
45

कोलकाता। टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने चार्जशीट दायर की है। कोलकाता पुलिस ने शमी और उनके भाई के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा दर्ज किए गए एक मामले के आधार पर चार्जशीट दायर की है.

शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है, जबकि उनके भाई पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पिछले साल हसीन जहां ने अपने पति और क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर शारीरिक शोषण करने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था. उसके बाद हसीन जहां ने शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पिछले साल मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर ऐसे गंभीर आरोप लगाए जिसने सभी को हैरान कर दिया। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर शमी पर बेवफाई के आरोप लगाते हुए पोस्ट लगाई थी।

[पत्नी ने स्वीकारी था दूसरी लड़कियों से करते थे मोबाइट चैट]
हसीन ने वाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। उनका दावा था कि ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के थे। हसीन के मुताबिक शमी दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते थे, विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करते थे।

कई सालों से सह रही हैं प्रताड़ना
कई साल से वो ये प्रताड़ना सहती आ रही थीं। इसके बाद बीसीसीआई ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया। बीसीसीआई ने कहा था कि बोर्ड ने उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों को ध्यान में रखकर उनका नाम रोक दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...