टीवी एक्टर मोहित मलिक शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से हुए घायल

मुंबई।    टीवी का पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजेवाला के सेट से बुरी खबर सामने आ रही हैं। खबर है शो के सेट पर हादसा हो गया है। इस हादसे में शो के लीड एक्टर बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हम बात कर रहें हैं टीवी एक्टर मोहित मलिक की। मिली खबर के अनुसार शो में सिकंदर सिंह गिल की भूमिका अदा करने वाले मोहित जख्मी हो गए है।

शो के लिए मोहित चेज सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान वो बुरी तरह से घायल हो गए है। जख्मी होने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। कहा जा रहा हैं उनकी उंगली में चोट आई है। घायल उंगली में डॉक्टर ने टांके लगाए हैं।

Image result for टीवी का पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजेवाला के

मोहित मलिक ने अपनी आपबीती टेली चक्कर से बात करते हुए कही – ‘सीरियल के लिए मैं फाइट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहा था तभी मेरे साथ यह हादसा हुआ हैं। किरदार के हिसाब से मैं अपनी हाथ में रिंग पहनता हूं। हाथ में पहनी रिंग किसी चीज से लग गई इसके बाद मुझे चोट लग गई। चोट लगने के बाद हम तुरंत अस्पताल गए। गहरा घाव देखने के बाद डॉक्टर ने टांके लगाए गए।’

मोहित को मानना होगा दर्द के बावजूद उन्होंने ने शूटिंग से ब्रेक नहीं लिया। वो लगातार शूटिंग कर रहे थे। मोहित चाहते तो शूटिंग रोक सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इससे वो कितने प्रोफेशनलिज्म हैं इसका सबूत मिल गया हैं।

Image result for टीवी का पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजेवाला के

सीरियल में इस वक्त कुल्फी के किडनैप का ट्रैक चल रहा है। सीरियल में कुल्फी को डेविड ने किडनैप किया है। सिकंदर इस बात से काफी दुखी हैं कि कुल्फी गायब हो गई हैं। वो लगाता कुल्फी को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कुल्फी कुमार बाजेवाला को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले शुरू हुआ यह शो टीआरपी की रेस में टॉप-10 में काबिज किए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...