टेम्पो पलटा, बच्ची की मौत, 7 घायल

0
120

धौलपुर। जिले के दिहौली थाना इलाके के मरैना गांव के पास अनियंत्रित होकर टेम्पो पलट गया. हादसे में एक बालिका की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि करीब सात लोग घायल हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान बालिका की मौत हो गई.

बच्ची की मौत के बाद जिला अस्पताल में मृतक बच्ची के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. मृतका के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की. अस्पताल में हंगामे की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया.

जानकारी के अनुसार एक टेम्पो सवारियां लेकर मरैना गांव से रेहना वाली माता मंदिर पर जा रहा था. टेम्पो में सात श्रद्धालु सवार थे. मरैना से निकलते ही टेम्पो अनियंत्रित होकर साइकिल सवार बुजुर्ग में टक्कर मारते हुए पलट गया. हादसे में साइकिल सवार सहित 8 लोग घायल हो गए.

सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मंजू नामक बालिका की इलाज के दौरान मौत हो गई. इलाज के दौरान मंजू की मौत होने से परिजन आक्रोशित हो गए. परिजनों ने चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया और अस्पताल में हंगामा किया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया.

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...