ट्रक से टकराकर ऑटो पलटा, 9 घायल

0
50

धौलपुर ।जिले के सैपऊ थाना इलाके में नेशनल हाईवे 123 पर ओवर टेक करते समय ऑटो ट्रक से टकरा गया. हादसे में ऑटो में बैठे 9 जने घायलहो गए.

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. हादसे में चार गंभीर घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 123 पर ऑटो और ट्रक ही भिडंत में नौ लोगों के घायल होने की सूचना मिली थी. घायलों में पांच बच्चे और दो महिलाएं भी शामिल है.

दो महिलाओं सहित तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद चार लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

पुलिस ने बताया कि सभी लोग सैपऊ के निजी बस स्टैंड से ऑटो में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे. सभी घायल अलग-अलग दो परिवारों के हैं. एक परिवार सहरौली निवासी भूरा कायस्थ का है.

जो अपनी पत्नी व चार बच्चों के साथ सैपऊ से अपने गांव जा रहे थे. वहीं दूसरा परिवार पूंठपुरा निवासी मंजू अपने बच्चों के साथ धौलपुर से इलाज करवाकर अपने गांव लौट रहे थे. इस दौरान रजौरा खुर्द गांव के पास हाईवे पर बनी पुलिया के पास ट्रक से टकराकर ऑटो पलट गया

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...