ठगी करने वाले 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार

महानगर संवाददाता अलवर। जिले के एमआईए थाना पुलिस ने ओएलएक्स पर सस्ती कार बेचने के बहाने से गुजरात से व्यापारियों को बुलाकर उनसे ठगी करने वाले 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। चारों बदमाश अब तक ठगी की 30 अधिक वारदातें कर चुके हैं।

पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि गुजरात के कल्याणपुरा थाना इलाके के बावद्रा गांव निवासी राजेश ने एमआईए थाने में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में उसने बताया कि 1 मई को मोबाइल पर एक नंबर से ओएलएक्स के जरिए कार की डील हुई थी।

इस पर वह अपने साथी सुमात के साथ गुजरात से अलवर आया। 4 मई को अलवर पहुंचने पर बस स्टैंड पर संबंधित व्यक्ति का कॉल आया जिसने उनको बगड़ तिराहे पर बुलाया।

वहां पहुंचने पर पहले से मौजूद दो व्यक्ति उन्हें बिना नंबर की बाइक पर बिठाकर मैन रोड पर बायीं तरफ ले गए। वहां पर छह सात लोग पहले से मौजूद थे। सभी ने उनसे मोबाइल, बैग, कपड़े व अन्य सामान लूट लिया।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने इलाके की सैयद कॉलोनी तन गोलेटा निवासी आरोपी कासम, फारुख, राहुल और तालिम को गिरफ्तार कर लिया। ये चारों बदमाश उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और लोगों से ठगी व लूट की वारदातें करते हैं।
उल्लेखनीय है कि मेवात क्षेत्र में बदमाश ओएलएक्स पर विज्ञापन देकर लोगों को अपने जाल में फंसाते हैं।

बदमाश लोगों को झांसा देकर अपने इलाके में बुलाते हैं और फिर उन्हें लूट लेते हैं। पुलिस फिलहाल इस गिरोह से जुड़े अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

Read Also:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here