‘ड्राइवर’, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर काट डाला गला

0
89

नोएडा के सेक्टर-168 में 3 सितंबर को हुई ऑटो चालक की हत्या का खुलासा करते हुए नोएडा एक्सप्रेस वे पुलिस ने मोहम्मद रहीम और सायरा खातून को गिरफ्तार किया है. दोनों हत्यारोपी मूल रूप से बिहार के निवासी हैं और दोनों ही आपस में प्रेमी और प्रेमिका हैं. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने मृतक का ऑटो, आला कत्ल ब्लेड/चाकू और मृतक का पर्स भी बरामद कर लिया है।

सायरा खातून ने अपने प्रेमी मोहम्मद रहीम के साथ मिलकर इसराफिल नाम के ऑटो चालक की गला रेतकर हत्या कर दी थी और ऑटो लेकर फरार हो गए थे. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हत्या के इस मामले में जांच की गई तो पता चला कि यह हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई है।

दोनों आरोपियों ने मिलकर चाकू से हमला किया और गाला काटकर इसराफिल को मौत के घाट उतार दिया. पूछताछ में यह भी बताया कि चार साल पहले इनकी दोस्ती हुई थी, उसके बाद मृतक इसराफिल और सायरा खातून का आपस में विवाद हो गया।

इसके बाद सायरा खातून ने रहीम से शादी की थी. लेकिन उसके बाद भी मृतक बार-बार महिला को डराता और धमकाता था. अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाता था, जिसके चलते महिला ने अपने साथी के साथ मिलकर इसराफिल की गला रेतकर हत्या कर दी
  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...