तनुश्री के हाथ लगी बड़ी जीत, आर्टिस्ट असोसिएशन ने 10 साल बाद मानी अपनी गलती

0
48

मुंबई।   जब से तनुश्री दत्ता ने साल 2008 में ‘हॉर्न होके प्लीज’ के सेट पर हुए मामले को दोबारा आवाज दी है तब से इसमें नए-नए तरह के खुलासे हो रहे हैं। जहां तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर गलत तरह से छूने और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है वहीं नाना पाकेटर ने इस मामले पर कोई भी बड़ा बयान देने से इंकार कर दिया है। सुनने में आ रहा कि जब वो राजस्थान से अपनी नई फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग खत्म करके वापस आ जाएंगे तब प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखेंगे।

हालांकि इस बीच तनुश्री-नाना विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए एक माफीनामा जारी किया है। इस माफीनामे में CINTAA तनुश्री दत्ता से माफी मांगी है और यह माना है कि 10 साल पहले उनके मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया। CINTAA के जनरल सेक्रेटरी सुशांस सिंह ने अपने बयान में कहा है कि असोसिएशन को तनुश्री दत्ता की शिकायत साल 2008 में मिली थी लेकिन वो इस मामले को ठीक तरह से हैंडल नहीं कर पाई। स्टेटमेंट के अनुसार ‘साल 2008 में तनुश्री दत्ता के द्वारा CINTAA को दी गई शिकायत के आधार पर हम इस निष्कर्ष पर आए हैं कि कमेटी ने इस केस को उस समय सही तरह से हैंडल नहीं किया था।’ स्टेटमेंट में तनुश्री से माफी मांगते हुए लिखा गया है कि ‘भले ही उस समय एक्जीक्यूटिव कमेटी दूसरी रही हो लेकिन हम तनुश्री से माफी मांगते हैं कि उनकी सुनवाई सही तरीके से नहीं की गई।’Tanushree-Nana Controversy: तनुश्री के हाथ लगी बड़ी जीत, आर्टिस्ट असोसिएशन ने 10 साल बाद मानी अपनी गलती, पढ़ें पूरा स्टेटमेंट

बता दें तनुश्री दत्ता ने अभी तक CINTAA के द्वारा जारी किए गए इस स्टेटमेंट पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। देखना होगा कि बॉलीवुड अदाकारा आर्टिस्ट असोसिएशन के इस स्टेटमेंट पर क्या कहती हैं और अपने साथ हुए बुरे व्यवहार मामले में इंसाफ लेने के लिए कौन सा कदम उठाती हैं।

‘बधाई हो’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज 

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...