तनुश्री-नाना पाटेकर मामले पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

0
37

मुंबई।    बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर का विवाद हर दिन नया मोड़ लेता जा रहा है। बीते दिनों तनुश्री ने #metoo अभियान के तहत खुलासा किया था कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान कलाकार नाना पाटेकर ने उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। साथ ही इस मामले में तनुश्री ने कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य पर भी आरोप लगाया है। तनुश्री दत्ता के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड के कई सितारे उनके समर्थन में नजर आ रहे हैं।

बिल स्मिथ ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई

फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा,स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप सहित बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने तनुश्री का साथ दिया है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी तनुश्री-नाना पाटेकर मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में वह मुंबई के ताज लैंड में चल रहे एले ब्यूटी अवॉर्ड 2018 में पहुंची। इस दौरान सोनाक्षी ने मीडिया से बात भी की। सोमाक्षी सिन्हा से तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद पर सवाल पूछे तो उन्होंने इस पर किनारा करते हुए यह कह दिया कि इस मामले में जरूरी है दोनों पक्षों को अच्छे देखकर कुछ बोला जाए। 

सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा कि हर मुद्दे के दो पहलु होते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि दोनों पक्षों के बारे में ठीक से जान लिया जाए उसके बाद इस पर प्रतिक्रिया दी जाए। सोनाक्षी सिन्हा ने यह भी कहा है कि महिलाओं को कार्यस्थल पर सुरक्षा मुहैया कराना बहुत जरूरी है। अगर महिला असुरक्षित महसूस करेगी तो उसके साथ कुछ भी गलत हो सकता है। अगर वह सुरक्षित महसूस करती है तो वह अपना काम अच्छे से कर सकती है।

रेसिपी : खास मौकों को एप्पल रबड़ी से बनाएं और भी खास

सोनाक्षी सिन्हा का यह बयान अभिनेता शक्ति के बयान से कुछ हद तक मिलता-जुलता है। बीते दिनों तनुश्री-नाना पाटेकर मामले में जब शक्ति कपूर से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘मुझे इस मामले की कोई भी जानकारी नहीं है मैं अभी यूएस (अमेरिका) से अाया हूं। मैं ऐसी ही बोल दूंगा को गलत बात हो जाएगी।’ इसके बाद शक्ति कपूर ने खुद मीडिया से इस विवाद को जानने की कोशिश की। पूरा विवाद सुनने के बाद जब उन्हें पता चला कि यह मामला 10 साल पुराना है तो उन्होंने हंसते हुए यह कह दिया- ‘मुझे कुछ नहीं पता 10 साल पहले तो मैं छोटा बच्चा था।’ इसी तरह सोनाक्षी भी इस मामले में खुद को बचाती दिखीं। Image result for shakti kapoor

आपको बता दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने पिछले हफ्ते मीडिया के सामने आते हुए कहा है कि साल 2008 में एक फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान कलाकार नाना पाटेकर ने यौन उत्पीड़न की कोशिश की थी। वहीं अब तनुश्री दत्ता ने इस मामले में एक कदम आगे बढ़ते हुए नाना पाटेकर और कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

आईएलएंडएफएस पर काले धन को सफेद बनाने का संदेह, फिर से हुई डिफॉल्टर

————————————————————————-

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...