तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर यूजर को जबाव दे कर की बोलती बंद

मुंबई।     सोशल मीडिया में ट्रोल्स को कैसे हैंडल किया जाए  तापसी पन्नू से बेहतर कौन जानता होगा। बेसिर-पैर की बातों का कैसे माकूल जवाब दिया जाए इन दिनों सेलेब्स के लिए ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है।

हर दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी को ट्रोल होना पड़ता है। हाल ही में तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार बनीं। दरअसल लोगों ने उन्हें सबसे खराब एक्ट्रेस कहते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Image result for taapsee

But 3 toh already ho gayi…. #Mulk #Manmarziyaan and then #Badla and sorry to disappoint u but main already do aur sign kar chuki hu….. thoda toh aur jhelna padega 🤷🏻‍♀️ https://t.co/4KDAkqMHyb

— taapsee pannu (@taapsee) July 27, 2018

एक यूजर ने कहा- ‘तापसी पन्नू बॉलीवुड की सबसे खराब दिखने वाली एक्ट्रेस हैं और मैं उन्हें अब दोबारा नहीं देखना चाहता। बस दो-तीन फिल्में और…फिर वह बॉलीवुड से बाहर।’ हालांकि इस पर तापसी ने यूजर को अच्छा जबाव दिया। तापसी ने लिखा- बस थोड़ा और झेलना पड़ेगा। 3 फिल्में आ चुकी हैं 3 और आने वाली हैं।

Matlab Entertainment toh provide kar rahi hu main aapko. Matlab actress ka kaam toh ho gaya 😁 

P.S- please apna taste behtar keejiye toh picturein bhi dekh payenge.
Jai ShreeRam 🙏🏼 https://t.co/83wHBK84Mo

— taapsee pannu (@taapsee) July 27, 2018

एक दूसरे यूजर ने तापसी की फिल्म पर कहा- पता ही नहीं चलता कि तापसी की फिल्में कब आती हैं और कब चली जाती हैं। इस कमेंट का भी तापसी ने बेबाकी से जवाब दिया। तापसी ने लिखा- ‘मतलब एंटरटेनमेंट तो प्रोवाइड कर रही हूं मैं आपको…मतलब एक्ट्रेस का काम तो हो गया। अपना टेस्ट बेहतर कीजिए तो पिक्चर भी देख पाएंगे

एक यूजर ने लिखा- तापसी आप ट्रोलर्स का रिप्लाई करती हैं कभी अपने फैंस का भी रिप्लाई करें तो बात बने। हालांकि कई फैंस ने तापसी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा- हम आपको ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में देखना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...