तिहरा हत्याकांड: परिजनों ने अभी तक नहीं लिए शव, धारा 144 लगाई

0
85

बांसवाड़ा जिला मुख्यालय पर दो परिवारों की आपसी रंजिश में हुई तीन लोगों की हत्या के बाद मृतकों के परिजनों ने रविवार को दूसरे दिन भी शव नहीं लिए हैं.

वारदात के बाद शहर में शनिवार मध्यरात्री से धारा 144 लगा दी गई है. इंटरनेट आगामी आदेशों तक बंद कर दिया गया है. शहर में जगह-जगह भारी पुलिस बल तैनात है.

आपसी रंजिश के चलते शब्बीर और उसके दो बेटों शकील व सईद की कुछ लोगों ने शनिवार को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में दिनदहाड़े हत्या कर दी थी.

महज पांच से दस मिनट में हमलावर तीनों को मारकर मौके से फरार हो गए थे. उसके बाद शहर में एकबारगी तनाव की स्थिति हो गई थी. मौके के हालात को देखते हुए उदयपर रेंज आईजी विशाल बंसल और प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक भी बांसवाड़ा पहुंच गए थे.

इनमें से शब्बीर व शकील की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि सईद ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था.

इंटरनेट भी बंद
इस दौरान पुलिस-प्रशासन ने अफवाहों पर रोक लगाने के लिए दोपहर बाद इंटरनेट बंद करवा दिया था. इंटरनेट आगामी आदेशों तक आज भी बंद है.

पुलिस ने शाम को तीनों शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा दिया, लेकिन परिजनों ने अभी तक शव नहीं लिए हैं. परिजनों की मांग है कि पहले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए

 हत्या का मामला पांच जनों के खिलाफ दर्ज
हत्याकांड के बाद इस मामले में पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज किया गया है. पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी बांसवाड़ा में ही डेरा डाले हुए है.

आरएसी और एमबीसी की एक-एक कंपनी शहर में तैनात की गई है. शहर में फिलहाल शांति बनी हुई है. मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...