तेजप्रताप का बयान, परिवार को कहती थी गंवार, तेजस्वी से लड़वाना चाहती थी

0
53

पटनाराष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का अपनी पत्नी से विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है। तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल की है।

वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने अपनी अर्जी में कहा है कि ऐश्वर्या उनसे अपने पिता के लिए छपरा से लोकसभा टिकट मांगती थी। वह कहती थी कि अगर टिकट नहीं मिला तो तुमसे शादी का क्या फायदा। साथ ही वह पूरे परिवार को गंवार भी कहती थी।

तेज प्रताप ने अपनी अर्जी में लिखा है कि ‘ऐश्वर्या मुझे मेरे छोटे भाई से लड़वाना चाहती थी। वह कहती थी कि तेजस्वी तुमसे जलता है।’ इससे पहले तेज प्रताप ने कहा था, ‘मेरे परिवार और पार्टी के कई लोगों ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए मुझे बलि का बकरा बनाया।’

जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या से किसी भी हाल में सुलह नहीं चाहते हैं। उन्होंने साफ कहा है कि उनका ऐश्वर्या से मेल नहीं खाता है। वह हाईफाई सोसाइटी की हैं लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं। इसलिए मेरा उनके साथ कोई मेल नहीं है।

सोशल मीडिया से किया डिलीट

तेज प्रताप ने अपने निजी जीवन से ऐश्वर्या को निकालने से पहले उन्हें अपने सोशल मीडिया से भी डिलीट कर दिया है। उन्होंने फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्वीटर से अपने विवाह की सभी तस्वीरें हटा दी हैं।

इसके अलावा उनका कहना है कि वह अब घुट घुटकर नहीं रह सकते। उन्होंने कहा कि वह शादी के लिए पहले ही मना कर चुके थे लेकिन शादी कराकर ओमप्रकाश व नागमणि ने उन्हें मोहरा बनाया।

ये दोनों ही उनके मामा के लड़के हैं। तेज प्रताप का कहना है कि अब चाहे प्रधानमंत्री ही क्यों न बोल दें लेकिन वह मानने वाले नहीं हैं।

हालांकि लालू परिवार इस मामले को सुलह कराने में लगा है। लालू यादव भी तेज प्रताप सिंह को मनाने में लगे हैं। तेज प्रताव यादव रांची पहुंचते ही अपने पिता से हॉस्पिटल मिलने पहुंचे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...