‘दंगल’ के इंजीनियर की जान बचाने हॉस्पिटल भागे आमिर खान

0
116

Image result for amir khanमुंबई।    आमिर खान को हिंदी सिनेमाजगत में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। आमिर खान को लेकर लोगों का ऐसा मानना है कि वह हमेशा लोगों के साथ प्रोफेशनली विहेवियर अपनाते हैं। लेकिन ऐसे कहने वालों को उस समय तमाचा लगा जब आधी रात को फिल्म ‘दंगल’ के साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी को स्ट्रोक पैरालाइसिस का दौरा पड़ा और आमिर खान उसकी मदद करने के लिए आधी रात को निकल पड़े। वैसे आपको बता दें कि  मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट  भले ही लोगों के साथ प्रोफेशनल विहेव करते हो लेकिन जब बात आम इंसान की आती है तो वह लोगों की मदद करने के लिेए सबसे आगे रहते हैं। आमिर खान अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि एक जिंदादिल इंसान के तौर भी जाने जाते हैं। वह अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं और उनकी समस्याओं को हल भी करते हैं।

न्यू एवेंजर्स-4 की स्टोरी रोने पर कर देगी मजबूर

आपको बता दें आमिर खान फिल्म ‘दंगल’ के साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी को हाल ही में स्ट्रोक पैरालाइसिस का दौरा पड़ा था। जिससे उन्हें तत्काल में लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन हॉस्पिटल के बिस्तर पर घंटों बिताने के बावजूद कोई भी डॉक्टर जब उस साउंड तकनीशियन की जांच करने के लिए नहीं आया। तो ऐसे हालातों से हताश होकर तकनीशियन के परिवार ने आमिर खान से मदद मांगने के लिए संपर्क किया। Image result for amir khan

जब यह बात आमिर को पता चली तो वह बिना देर किए आधी रात को ही अस्पताल पहुंच गए। आमिर उन्हें तुरंत कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले गए जहां शाजिथ का तुरंत इलाज किया गया। आमिर के इस कदम से साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी जान बच गई। वहीं मिस्टर परफेक्सनिस्ट के कदम ने इंटरनेट पर हड़कंप मचा दिया है जहां आमिर खान के प्रशंसक ट्विटर पर एक्टर के प्रति अपना प्यार और सम्मान व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...