दाउद के भाई कासकर ने जज के सामने खोला राज

0
113

नई दिल्ली। अंडरवल्र्ड डॉन दाउद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर पुलिस की गिरफ्त में है। उसे थाणे की एक अदालत में पेश किया गया, जहां उसने जज के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया। उसके यह खुलासा करते ही जज साहब ने भी तुरन्त दाउद का नम्बर देने की मांग कर डाली।
दरअसल, कासकर ने अदालत में कहा कि उसने गिरफ्तार होने से पहले दाऊद इब्राहिम से फोन पर बात की थी। इस पर जज ने कासकर से दाउद का नम्बर मांगा। कासकर ने कहा कि जिस नम्बर से फोन आया था, वह उसके मोबाइल पर डिस्प्ले नहीं हो रहे थे।
कासकर ने कहा कि उसे यह नहीं पता है कि दाऊद फिलहाल कहां है। इसी बीच कासकर के वकील श्याम केसवानी ने कहा कि दाऊद इब्राहिम भारत लौटना चाहता था और वकील राम जेठमलानी ने इसके लिए मध्यस्थता करने की भी कोशिश की थी। दाऊद की शर्त यह थी कि उसे मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा जाए। लेकिन सरकार ने उसकी शर्त मानने से इंकार कर दिया था। केसवानी ने कहा कि इसी वजह से दाऊद भारत नहीं लौट पाया।

डायबिटीज से परेशान है कासकर

वकील श्याम सुंदर केसवानी ने कोर्ट से कहा कि कासकर को डायबिटीज और पैर में चोट की वजह से इलाज की जरूरत है। जज ने पुलिस से कहा कि कासकर का किसी सरकारी अस्पताल में इलाज कराएं। कासकर 9 मार्च तक पुलिस हिरासत में रहेगा।
गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर एम.एन. सिंह ने भी यह खुलासा किया था कि दाऊद भारत आना चाहता था और इसके लिए वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी से सम्पर्क किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...