दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत मुंबई के हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

0
79

मुंबई।   ट्रेजडी किंग नाम से मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबर है कि उन्हें सीने में इंफेक्शन के चलते भर्ती करवाया गया है। इस बीच डॉक्टरों का बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी हालत में सुधार है।

इस बात की जानकारी सायरा बानो ने दिलीप साहब के ट्विटर हैंडल से दी। उन्होंने लिखा- साहब सीने में इंफेक्शन के कारण असहज महसूस कर रहे थे इसलिए उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आप सभी से दुआ और प्रार्थना का अनुरोध है।

बता दें इससे पहले अगस्त महीने में भी उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इससे पहले डिहाइड्रेशन के चलते 94-वर्षीय दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ गई थी। अस्पताल में उनके कई टेस्ट किए गए थे। पिछले कुछ सालों से दिलीप कुमार की तबीयत ठीक नहीं रह रही है लेकिन हर वक्त सायरा दिलीप कुमार के साथ रही हैं।

शाहरुख खान को करण जौहर ने दिया धोखा

पिछले साल अप्रैल माह में भी दिग्गज बॉलीवुड अदाकार दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता  को 15 अप्रैल को बांद्रा उपनगर के लीलावती अस्पताल में तेज बुखार सीने में संक्रमण और सांस लेने में परेशानी की वजह से भर्ती कराया गया था।दिलीप कुमार

दिलीप कुमार और सायरा बानो की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पुरानी जोड़ी में से एक है। सायरा बानो ने 1966 में 22 साल की उम्र में दिलीप कुमार से शादी की थी। उस समय दिलीप कुमार 44 साल के थे। दिलीप कुमार ने देवदास, मुगल-ए-आजम जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय को पेश किया है। वह आखिरी बार 1998 में आई फिल्म ‘किला’ में नजर आए थे। दिलीप कुमार को 2015 में उन्हें पद्म विभूषण से नवाजा गया था। उन्हें 1994 में दादासाहेब फाल्के अवार्ड भी मिल चुका है।

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...