दिल्ली के BPO में सब इंस्पेक्टर के बेटे ने की लड़की की पिटाई

0
96

Image result for dilli me hui ek ladki ki pitaiदिल्ली में एक लड़की की पिटाई का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है।
जिसमें एक युवक एक लड़की की पिटाई कर रहा है। इसके बाद एक दूसरी लड़की ने आरोप लगाया है कि रोहित तोमर नामक एक युवक काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा है और उसके परिवार को धमकी दे रहा है।
रोहित एक सब इंस्पेक्टर का बेटा है। वायरल वीडियो में लड़की की पिटाई करने वाला भी रोहित ही है। इस मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने @DelhiPolice कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।

— राजनाथ सिंह (@rajnathsingh) September 14, 2018

पुलिस को जानकारी मिली है कि लड़की की पिटाई का वायरल वीडियो 2 सितंबर की दोपहर 3 बजे उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया था। ये ऑफिस आरोपी रोहित तोमर के दोस्त अली हसन का है। जिसमे आरोपी करीब 20 दिन से जाने लगा था। अली हसन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

आरोपी रोहित 21 साल का है और कोई काम नहीं करता आरोपी रोहित तोमर के पिता अशोक तोमर सेंट्रल दिल्ली में नारकोटिक्स विभाग में एएसआई के पद पर तैनात हैं।
ज्योति नामक लड़की की शिकायत पर पुलिस ने अशोक के खिलाफ धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है।Image result for dilli me hui ek ladki ki pitaiरोहित के खिलाफ शिकायत करने वाली लड़की करीब डेढ़ साल पहले रोहित के साथ रिलेशन में थी। लेकिन अब दोनों के बीच कोई संबंध नहीं है। अब रोहित लड़की और उसके परिवार पर जबरन शादी का दबाव बना रहा है। लड़की ने पुलिस स्टेशन तिलक नगर में शिकायत दी है जिसके बाद रोहित के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है  गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस मामले में पुलिस कमिश्नर को फोन पर बात करके कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

अयोध्या में लगेगी दुनिया की सबसे ऊंची श्रीराम की मूर्ति

ज्योति के परिवार के मुताबिक वायरल होने वाला वीडियो रोहित ने ज्योति को धमकाने के लिए भेजा था। रोहित ने धमकी दी थी कि अगर ज्योति ने उसकी बात नहीं मानी तो उसका हश्र भी यही होगा इस वायरल वीडियो में रोहित एक दूसरी लड़की की बुरी तरह पिटाई करता नजर आ रहा है।
————————————————————————-
  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...