दूसरी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0
69

नई दिल्ली। राजधानी के मंदिर मार्ग इलाके में एक सरकारी स्कूल के अंदर दूसरी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म किया गया।

स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद आरोपी बच्ची को परिसर में ही बने पंप हाउस में ले गया, जहां उसके साथ गलत काम किया। इस घटना का खुलासा बुधवार रात तब हुआ जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स से बिल्डिंग हुई।

आरोपी इस स्कूल का ही इलेक्ट्रिशियन है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक छह साल की पीड़ित बच्ची मंदिर मार्ग स्थित एनपी बंगाली गर्ल्स स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती है। बुधवार को स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद आरोपी बच्ची को बहला फुसलाकर स्कूल परिसर में ही बने पंप हाउस के अंदर ले गया, जहां उसके साथ उसने दुष्कर्म किया।

बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करने के बाद आरोपी ने उसे छोड़ दिया। बच्ची अपने घर पहुंच गई। वह दर्द से कहरा रही थी लेकिन किसी को कुछ नहीं बता सकी।

रात को बच्ची को ब्लीडिंग होने लगी, यह देख उसके परिजन परेशान हो गए। बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टर से पता चला इस बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। इसके बाद मामले की खबर पुलिस को दी गई।

फैमिली और पुलिस ने बच्ची को प्यार से इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बात की। बच्ची ने सिर्फ यही बताया स्कूल में एक अंकल उसे अपने साथ लेकर गए थे। उन्होंने लाल रंग शेप की शर्ट पहन रखी थी।

स्कूल के अंदर दुष्कर्म की वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस एकदम से हरकत में आ गई। मामले को लेकर गुरुवार को स्कूल प्रशासन से बात की गई और फिर तफ्तीश स्कूल के ही इलेक्ट्रिशियन राम आसरे पर आकर ठहर गई।

उधर पुलिस ने आरोपी की तस्वीर बच्ची को दिखायी जिसके बाद उसने आरोपित को पहचान लिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...