देसी गर्ल की सगाई को लेकर कंगना राणावत ने किया खुलासा

0
32

मुंबई।   बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की सगाई की खबरों को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार अलग-अलग अपडेट्स मिल रहे हैं। दरअसल बीती रात कंगना राणावत वोग ब्यूटी अवॉर्ड 2018 के रेड कारपेट पर हिस्सा बनी थी। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बयान दिया कि प्रियंका-निक की सगाई हो गई है। मैंने सगाई की खबर सुनते ही प्रियंका को फोन किया था।

इसके बाद मैंने उनको बधाई भी दी। मैंने जब उनसे बात की तब वो काफी एक्साइटेड और खुश लग रही थीं।’ कंगना ने अपनी बात कहते हुए आगे कहा- ‘उनकी शादी से मैं बहुत खुश हूं और उनकी शादी को सेलिब्रेट करना चाहूंगी। प्रियंका दुनिया की सारी ख़ुशी डिजर्व करती है और वो बहुत खूबसूरत इंसान हैं।

Kangana Ranaut confirms Priyanka Chopra and Joe Jonas’ engagement

मुझे बहुत ख़ुशी होती हैं जब किसी की शादी या सगाई होती है।’ कंगना में इस बात का भी खुलासा किया कि प्रियंका से शादी की डेट को लेकर बात नहीं हुई हैं।’ कंगना के उस बयान से ये खबर पक्की हो गई है कि प्रियंका की सगाई हो गई हैं।

प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत

प्रियंका और निक जोनस इनदिनों काफी सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि ये दोनों अक्टूबर-नवंबर में शादी करेंगे। लेकिन इसके बाद फिर खबर आई कि प्रियंका निक से सितंबर में ही शादी कर लेंगी। दरअसल कहा जा रहा हैं निक के बर्थडे पर प्रियंका उनकी हो जाएंगी। निक का बर्थडे 16 सितंबर को हैं। निक के बर्थडे अगर इन दोनों की शादी होती है तो उनका बर्थडे हमेशा के लिए यादगार बन जाएगा। 16 सितंबर को निक 26 साल के हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...