दौड़ती कार की छत पर 10km तक लटका रहा शख्स

0
56
गाजियाबाद में एक शख्स को एक जेन एस्टिलो गाड़ी ने टक्कर मार दी और उसे गाड़ी से कुचलने की कोशिश की. जिसके बाद शख्स ने आरोपी की जेन एस्टिलो गाड़ी की छत पर चढ़कर अपनी जान बचाई. घटना यहां पर नहीं रुकी आरोपी ने अपनी गाड़ी को करीब 10 किलोमीटर तक दौड़ाया, जिससे की अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी की छत पर फंसा शख्स गाड़ी से गिर जाए. सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
ये पूरी घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके की बताई जा रही है. पीड़ित का नाम राजेश दीवान है. वीडियो में ये साफतौर पर देखा जा सकता है जेन एस्टिलो गाड़ी में सवार आरोपी ने किस तरह से पीड़ित को मारने की कोशिश की. गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से थोड़ा सा पहले जाम लगने की वजह से आरोपी को गाड़ी को रोकना पड़ा. जिसके बाद राजेश दीवान ने अपनी जान बचाई।
[जेन एस्टिलो ने स्विफ्ट डिजायर को मारी थी टक्कर]
बताया जा रहा है कि साहिबाबाद के भोपुरा इलाके के पास इसी जेन एस्टिलो गाड़ी सवार ने राजेश दीवान की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में टक्कर मार दी थी. इसके बाद जैसे ही राजेश दीवान ने गाड़ी से उतर कर इस बात पर नाराजगी जताई तो जेन एस्टिलो गाड़ी सवार ने उस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. किसी तरह राजेश दीवान ने अपनी जान बचाई और वो गाड़ी के साइड का हिस्सा पकड़ कर उस पर लटक गया, लेकिन जेन एस्टिलो गाड़ी सवार ने पुरजोर कोशिश की, कि वो राजेश दीवान को नीचे गिरा दे. लेकिन राजनगर एक्सटेंशन की रेड लाइट ने राजेश की जान बचा ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...