द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर मूवी रिव्यु – दमदार है अनुपम खेर की एक्टिंग

0
38
फिल्म- द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर

निर्देशक-विजय गुट्टे

स्टार कास्ट- अनुपम खेर , अक्षय खन्ना, अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर

पूर्व प्रधानमंत्री Dr. Manmohan Singh के जीवन पर आधारित फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ आज रिलीज हो गई है। विजय गुट्टे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में Anupam Kher ने मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। अनुपम खेर के अलावा फिल्म में अक्षय खन्ना, अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर अहम भूमिका में हैं।

लोगों द्वारा फिल्म की काफी प्रशंसा सुनने को मिल रही है। अनुपम खेर की डॉ. मनमोहन सिंह के किरदार में एक्टिंग देखने लायक है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर सकारात्मक रिस्पॅान्स देखने को मिल रहा है। फिल्म में उनके पीएम बनने से लेकर उनके रजनीतिक प्रचार-प्रसार के हर मुद्दे को दिखाया गया है। बता दें, फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है।

उरी फिल्म रिव्यु-जवानों के दिलों में आतंकियों से बदला लेने की कहानी बया करती है उरी

इस मूवी में न सिर्फ अनुपम खेर बल्कि सभी स्टार्स अपने-अपने किरदारों में जच रहे हैं। फिल्म को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि कुछ समय के लिए तो मैं भूल गया था कि ये अनुपम खेर हैं मनमोहन सिंह नहीं।

बता दें ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अक्षय खन्ना ‘ संजय बारू’ का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन बड़ा मुद्दा यह है कि जहां फिल्म को देख लोग वाहवाही कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी की रणनीति बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि चुनाव से पहले इस तरह की फिल्में रिलीज करना कांग्रेस की छवि खराब करने का एक सोचा समझा प्लान है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...