धरने पर बैठे मंत्री गोपाल राय के विधानसभा क्षेत्र में पानी की किल्लत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक ओर अपनी सारी कैबिनेट के साथ उपराज्यपाल निवास में धरने पर बैठे हैं तो दूसरी तरफ उनके सारे विधायक मुख्यमंत्री आवास पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

जिस जनता ने इन्हें वोट देकर अपना नेता चुना है वे एसी कमरों में बैठकर धरना दे रहे हैं. एसी कमरों में बैठकर ये नेता दिल्ली की जमीनी हकीकत से काफी दूर हैं. नहीं होता यकीन तो खुद मंत्री गोपाल राय की विधानसभा का हाल जान लीजिए. गोपाल राय के विधानसभा क्षेत्र बाबरपुर में पानी की किलल्त है.

बीते कई दिनों से इस इलाके के लोगों के घरों में पानी नहीं आ रहा है और इलाके के विधायक गोपाल राय LG दफ्तर में धरने पर बैठे हैं. इलाके के लोगों ने बताया कि वह लोग अपनी शिकायत लेकर कई बार विधायक गोपाल राय के दफ्तर गए मगर अब तक समस्या का हल नहीं मिला है.

कई बार शिकायत के बावजूद भी उनके इलाके में पानी नहीं आ रहा है. जाहिर है जिस तरह से दिल्ली में पानी की किल्लत बीते कई दिनों से देखने को मिल रही है और दिल्ली सरकार इस समस्या का समाधान निकालने में अब तक नाकाम रही है, इस दिक्कत का सीधा असर आम लोगों की जिंदगी पर देखने को मिल रहा है. ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव में पानी एक बड़ा मुद्दा बना सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...