धूम-4 में शाहरुख खान करेंगे विलेन का रोल!

0
36

Image result for abhishekमुंबई।    एक्टर अभिषेक बच्चन अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ से 2 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म में वह तापसी पन्नू और विकी कौशल के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म 14 सितंबर 2018 को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा वह फिल्म गुलाब जामुन में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आएंगे अभिषेक की अपकमिंग फिल्मों की सीरीज में यश राज फिल्म्स की मशहूर ‘धूम’ सीरीज की चौथी किश्त भी शामिल है।

अभिषेक शुरू से ही इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म सीरीज का हिस्सा रहे हैं और उम्मीद है कि फिल्म के चौथे पार्ट में भी वह नजर आएंगे साथ ही एक नोट करने की बात यह भी है कि धूम सीरीज में विलेन हर बार नया होता है और देखा जाए तो इस सीरीज में विलेन ही फिल्म का असली हीरो होता है। धूम-4 के लिए कहा जा रहा है कि इस बार शाहरुख खान फिल्म में विलेन का रोल प्ले करेंगे। लेकिन क्या वाकई?

फिल्म ‘जलेबी’ का पोस्टर हुआ रिलीज़

अभिषेक बच्चन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- “जब तक आदि (आदित्य चोपड़ा) इस बारे में मुझे नहीं बताते मैं किसी भी तरह की अफवाहों में यकीन करने नहीं वाला हूं।” बता दें कि अभिषेक ने हाल ही में अपनी फिल्म मनमर्जियां के लिए कहा था कि गुलाब जामुन एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसके लिए मैंने और ऐश्वर्या ने हामी भरी है हम देख रहे हैं इसमें क्या कुछ होता है। हालांकि काम कब से शुरू होगा यह देखना अभी बाकी है।

बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई नताशा सूरी

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...