‘धूम’ 4 में सलमान की जगह शाहरुख खान बनेंगे चोर

0
35

मुंबई।    ‘धूम’ फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म को लेकर समय-समय पर खबरें आती रहती हैं। दर्शकों को इस सीरीज की पहली तीन फिल्में खूब पसंद आई हैं और उनका मानना है कि इसका चौथा भाग जल्द से जल्द पेश किया जाए। हालांकि काफी लम्बे समय से ‘धूम 4’ अटकी पड़ी है जिसकी असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

हालांकि अब फिल्म से जुड़ी जो ताजा खबर आ रही है, जिसके अनुसार यशराज बैनर ‘धूम 4’ का ऐलान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्मफेयर की एक खबर के अनुसार यशराज बैनर जब आमिर खान स्टारर ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का पहला लुक रिलीज कर देगा उसके बाद वो धूम 4 को लेकर बड़ा खुलासा करेगा।

After Aamir Khan’s Thugs Of Hindostan first look Yashraj banner will announce Dhoom 4 with Shah rukh Khan says Reports

रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म ‘धूम 4’ में सलमान खान नहीं बल्कि शाहरुख खान चोर की भूमिका निभाते दिखेंगे। शाहरुख खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का काम खत्म कर देंगे और उसके बाद उनके पास कुछ खास प्रोजेक्ट नहीं हैं। राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म के साथ उनका नाम जुड़ जरूर रहा है लेकिन वो इसे कब तक शुरू करेंगे यह नहीं पता है।

सीरीज में चोर का किरदार काफी अहम रहता है उसके आसपास ही फिल्म की कहानी को गढ़ा जाता है। धूम सीरीज की पहली तीन फिल्मों में जॉन अब्राहम ऋतिक रोशन और आमिर खान चोर की भूमिकाएं निभा चुके हैं।

अगर आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की बात की जाए जिसके फर्स्ट लुक के बाद ‘धूम 4’ का ऐलान किया जाएगा तो यह एक पीरियड ड्रामा होगी। इसमें आमिर खान के साथ-साथ अमिताभ बच्चन फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी दिखाई देंगे।

Image result for shahrukh khan

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने बनाया है। सुनने में आ रहा है कि ‘धूम 4’ का निर्देशन भी वही करेंगे इसीलिए यशराज बैनर ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का पोस्ट-प्रेडक्शन खत्म होने का इंतजार कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...