पत्नी का गला रेत मौत के घाट उतारा खुद भी फंदे से झूल गया

महानगर संवाददाता
जयपुर। भांकरोटा थाना इलाके में शुक्रवार देर रात एक पिता ने अपनी डेढ़ वर्षीय बच्ची को सुलाकर पहले तो धारदार हथियार से पत्नी का गला रेत दिया और उसके बाद खुद ने भी मकान के पास एक पेड़ की डाल पर फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है जिनके आने पर शवों का पोस्टमार्टम होगा। थानाधिकारी बृजभूषण ने बताया कि मूलत: कानपुर निवासी राजू उर्फ राज (30 ) भांकरोटा में सीमेंट की दुकान पर काम करता था और चार दिन पहले ही वह पत्नी रेखा (25) और डेढ़ साल की बेटी को जयपुर लाया था। शुक्रवार देर राजू ने पत्नी रेखा की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी एवं खुद ने मकान के बाहर एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

फिलहाल हत्या एवं आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ पता नहीं लग सका है। वहीं प्रथदृष्टया मामला आपसी विवाद को लेकर होना माना जा रहा है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।
मां के शव के पास बिलखती रही मासूम
शनिवार सुबह घटना से अनजान डेढ़ साल की मासूम अपनी मां के शव से लिपटकर घंटों तक रोती रही तो आसपास के लोगों ने बच्ची के रोने का कारण जानना चाहा। जैसे ही कमरे में घुसे तो खून से सना फर्श और बिस्तर देखकर दंग रह गए। बाद में बच्ची के पिता की तलाश हुई तो पता चला कि वह भी कमरे के पास ही एक खेजड़ी के पेड़ पर लटका है। फिलहाल बच्ची को पड़ौसियों के पास रखा गया है।
जहां उसकी देखभाल की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...